पिन कोड ५३२४४०

पिन कोड दर्ज करें

५३२४४० पिन कोड आर.अमदलावलासा, श्रीकाकुलम

श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश के ५३२४४० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३२४४०
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान आर.अमदलावलासा, श्रीकाकुलम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अडवाराम बी.ओ, आर.अमदलावलासा, श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश, ५३२४४०
कोड अडवाराम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका आर.अमदलावलासा
जिला श्रीकाकुलम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग पार्वतीपुरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३२४४० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अडवाराम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३२४४०
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान पालकोण्डा, श्रीकाकुलम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अरदली बी.ओ, पालकोण्डा, श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश, ५३२४४०
कोड अरदली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पालकोण्डा
जिला श्रीकाकुलम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग पार्वतीपुरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३२४४० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरदली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ५३२४४० श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३२४४० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३२४४० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के श्रीकाकुलम जिले के पिन कोड ५३२४४० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, आर.अमदलावलासा तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, पार्वतीपुरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३२४४० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३२४४० पिन कोड आर.अमदलावलासा, श्रीकाकुलम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३२४४० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!