पिन कोड ५३२३२२

पिन कोड दर्ज करें

५३२३२२ पिन कोड कविति मंडल, श्रीकाकुलम

श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश के ५३२३२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३२३२२
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान कविति मंडल, श्रीकाकुलम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बीजीपुत्ती बी.ओ, कविति मंडल, श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश, ५३२३२२
कोड बीजीपुत्ती बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कविति मंडल
जिला श्रीकाकुलम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग श्रीकाकुलम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३२३२२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बीजीपुत्ती बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३२३२२
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान कविति मंडल, श्रीकाकुलम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता जगती बी.ओ, कविति मंडल, श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश, ५३२३२२
कोड जगती बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कविति मंडल
जिला श्रीकाकुलम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग श्रीकाकुलम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३२३२२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जगती बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५३२३२२ श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३२३२२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३२३२२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के श्रीकाकुलम जिले के पिन कोड ५३२३२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कविति मंडल तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, श्रीकाकुलम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३२३२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३२३२२ पिन कोड कविति मंडल, श्रीकाकुलम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३२३२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!