पिन कोड ५३२२१५

पिन कोड दर्ज करें

५३२२१५ पिन कोड मेलिएपत्ति मंडल, श्रीकाकुलम

श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश के ५३२२१५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३२२१५
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान मेलिएपत्ति मंडल, श्रीकाकुलम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता मर्रीपाडु बी.ओ, मेलिएपत्ति मंडल, श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश, ५३२२१५
कोड मर्रीपाडु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मेलिएपत्ति मंडल
जिला श्रीकाकुलम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग श्रीकाकुलम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३२२१५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मर्रीपाडु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३२२१५
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान मेलिएपत्ति मंडल, श्रीकाकुलम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता मेलिएपत्ति एस.ओ, मेलिएपत्ति मंडल, श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश, ५३२२१५
कोड मेलिएपत्ति एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका मेलिएपत्ति मंडल
जिला श्रीकाकुलम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग श्रीकाकुलम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३२२१५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मेलिएपत्ति एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५३२२१५ श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३२२१५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३२२१५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के श्रीकाकुलम जिले के पिन कोड ५३२२१५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मेलिएपत्ति मंडल तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, श्रीकाकुलम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३२२१५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३२२१५ पिन कोड मेलिएपत्ति मंडल, श्रीकाकुलम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३२२१५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!