पिन कोड ५३२२१३

पिन कोड दर्ज करें

५३२२१३ पिन कोड पाठपात्नाम, श्रीकाकुलम

श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश के ५३२२१३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३२२१३
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान पाठपात्नाम, श्रीकाकुलम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता लबरा बी.ओ, पाठपात्नाम, श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश, ५३२२१३
कोड लबरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पाठपात्नाम
जिला श्रीकाकुलम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग श्रीकाकुलम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३२२१३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक लबरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३२२१३
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान पाठपात्नाम मंडल, श्रीकाकुलम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता पाठपात्नाम एस.ओ, पाठपात्नाम मंडल, श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश, ५३२२१३
कोड पाठपात्नाम एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका पाठपात्नाम मंडल
जिला श्रीकाकुलम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग श्रीकाकुलम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३२२१३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पाठपात्नाम एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५३२२१३ श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३२२१३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३२२१३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के श्रीकाकुलम जिले के पिन कोड ५३२२१३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पाठपात्नाम तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, श्रीकाकुलम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३२२१३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३२२१३ पिन कोड पाठपात्नाम, श्रीकाकुलम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३२२१३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!