पिन कोड ५३१२१९

पिन कोड दर्ज करें

५३१२१९ पिन कोड विसखपटनम, विशाखापट्नम

विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश के ५३१२१९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३१२१९
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान विसखपटनम, विशाखापट्नम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अनंथवाराम बी.ओ, विसखपटनम, विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश, ५३१२१९
कोड अनंथवाराम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका विसखपटनम
जिला विशाखापट्नम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विशाखापट्नम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३१२१९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अनंथवाराम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३१२१९
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान विशाखापट्नम, विशाखापट्नम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिन्तपुरम बी.ओ, विशाखापट्नम, विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश, ५३१२१९
कोड चिन्तपुरम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका विशाखापट्नम
जिला विशाखापट्नम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विशाखापट्नम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३१२१९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिन्तपुरम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५३१२१९ विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३१२१९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३१२१९ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विशाखापट्नम जिले के पिन कोड ५३१२१९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, विसखपटनम तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, विशाखापट्नम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३१२१९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३१२१९ पिन कोड विसखपटनम, विशाखापट्नम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३१२१९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!