पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ५३११४९

५३११४९ पिन कोड अरकू, विशाखापट्नम

विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश के ५३११४९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३११४९
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान अरकू, विशाखापट्नम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अरकू कॉलोनी एस.ओ, अरकू, विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश, ५३११४९
कोड अरकू कॉलोनी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अरकू
जिला विशाखापट्नम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनकपले
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३११४९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरकू कॉलोनी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३११४९
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान चोदवाराम, विशाखापट्नम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बास्की बी.ओ, चोदवाराम, विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश, ५३११४९
कोड बास्की बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चोदवाराम
जिला विशाखापट्नम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनकपले
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३११४९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बास्की बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ५३११४९ विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३११४९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३११४९ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विशाखापट्नम जिले के पिन कोड ५३११४९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अरकू तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, अनकपले विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३११४९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३११४९ पिन कोड अरकू, विशाखापट्नम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३११४९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।