पिन कोड ५३१०८७

पिन कोड दर्ज करें

५३१०८७ पिन कोड नर्सिपट्नम, विशाखापट्नम

विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश के ५३१०८७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३१०८७
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान नर्सिपट्नम, विशाखापट्नम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बुदरलु बी.ओ, नर्सिपट्नम, विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश, ५३१०८७
कोड बुदरलु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नर्सिपट्नम
जिला विशाखापट्नम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनकपले
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३१०८७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुदरलु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३१०८७
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान नर्सिपट्नम, विशाखापट्नम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिडिपालेम बी.ओ, नर्सिपट्नम, विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश, ५३१०८७
कोड चिडिपालेम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नर्सिपट्नम
जिला विशाखापट्नम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनकपले
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३१०८७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिडिपालेम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५३१०८७ विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३१०८७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३१०८७ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विशाखापट्नम जिले के पिन कोड ५३१०८७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नर्सिपट्नम तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, अनकपले विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३१०८७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३१०८७ पिन कोड नर्सिपट्नम, विशाखापट्नम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३१०८७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!