पिन कोड ५३१०४०

पिन कोड दर्ज करें

५३१०४० पिन कोड चोदवाराम, विशाखापट्नम

विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश के ५३१०४० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३१०४०
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान चोदवाराम, विशाखापट्नम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अदुगुलुपुट्टु बी.ओ, चोदवाराम, विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश, ५३१०४०
कोड अदुगुलुपुट्टु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चोदवाराम
जिला विशाखापट्नम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनकपले
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३१०४० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अदुगुलुपुट्टु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३१०४०
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान चोदवाराम, विशाखापट्नम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अरदकोटा बी.ओ, चोदवाराम, विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश, ५३१०४०
कोड अरदकोटा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चोदवाराम
जिला विशाखापट्नम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनकपले
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३१०४० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरदकोटा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ५३१०४० विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३१०४० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३१०४० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विशाखापट्नम जिले के पिन कोड ५३१०४० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चोदवाराम तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, अनकपले विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३१०४० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३१०४० पिन कोड चोदवाराम, विशाखापट्नम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३१०४० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!