पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ५३००४८

५३००४८ पिन कोड विशाखापट्नम (रूरल), विशाखापट्नम

विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश के ५३००४८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३००४८
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान विशाखापट्नम (रूरल), विशाखापट्नम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गायत्री एंग्ग कॉलेज बी.ओ, विशाखापट्नम (रूरल), विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश, ५३००४८
कोड गायत्री एंग्ग कॉलेज बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका विशाखापट्नम (रूरल)
जिला विशाखापट्नम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विशाखापट्नम
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३००४८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गायत्री एंग्ग कॉलेज बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३००४८
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान अनुपलब्ध, विशाखापट्नम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कॉमेडी बी.ओ, न, विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश, ५३००४८
कोड कॉमेडी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला विशाखापट्नम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विशाखापट्नम
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३००४८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कॉमेडी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ५३००४८ विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३००४८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३००४८ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विशाखापट्नम जिले के पिन कोड ५३००४८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, विशाखापट्नम (रूरल) तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, विशाखापट्नम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३००४८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३००४८ पिन कोड विशाखापट्नम (रूरल), विशाखापट्नम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३००४८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।