पिन कोड ५३०००२

पिन कोड दर्ज करें

५३०००२ पिन कोड विशाखापट्नम (अर्बन), विशाखापट्नम

विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश के ५३०००२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३०००२
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान विशाखापट्नम (अर्बन), विशाखापट्नम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता डी.सी. बिल्डिंग्स एस.ओ, विशाखापट्नम (अर्बन), विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश, ५३०००२
कोड डी.सी. बिल्डिंग्स एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका विशाखापट्नम (अर्बन)
जिला विशाखापट्नम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विशाखापट्नम
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३०००२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डी.सी. बिल्डिंग्स एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३०००२
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान विशाखापट्नम, विशाखापट्नम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कह एस.ओ, विशाखापट्नम, विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश, ५३०००२
कोड कह एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका विशाखापट्नम
जिला विशाखापट्नम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विशाखापट्नम
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३०००२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कह एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५३०००२ विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३०००२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३०००२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विशाखापट्नम जिले के पिन कोड ५३०००२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, विशाखापट्नम (अर्बन) तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, विशाखापट्नम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३०००२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३०००२ पिन कोड विशाखापट्नम (अर्बन), विशाखापट्नम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३०००२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!