पिन कोड ५२४४१२

पिन कोड दर्ज करें

५२४४१२ पिन कोड चिल्लाकर, नेल्लोर

नेल्लोर, आंध्र प्रदेश के ५२४४१२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४४१२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान चिल्लाकर, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बल्लावोलु बी.ओ, चिल्लाकर, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४४१२
कोड बल्लावोलु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चिल्लाकर
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुदुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४४१२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बल्लावोलु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४४१२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान गुदुर, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिल्लाकर एस.ओ, गुदुर, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४४१२
कोड चिल्लाकर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका गुदुर
जिला नेल्लोर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुदुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४४१२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिल्लाकर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५२४४१२ नेल्लोर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२४४१२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२४४१२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के नेल्लोर जिले के पिन कोड ५२४४१२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चिल्लाकर तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, गुदुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२४४१२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२४४१२ पिन कोड चिल्लाकर, नेल्लोर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२४४१२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!