पिन कोड ५२४३४१

पिन कोड दर्ज करें

५२४३४१ पिन कोड चेजेरला, नेल्लोर

नेल्लोर, आंध्र प्रदेश के ५२४३४१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४३४१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान चेजेरला, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चेजेरला कंडरीगा बी.ओ, चेजेरला, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४३४१
कोड चेजेरला कंडरीगा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चेजेरला
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुदुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४३४१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेजेरला कंडरीगा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४३४१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान चेजेरला, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चेजेरला एस.ओ, चेजेरला, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४३४१
कोड चेजेरला एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका चेजेरला
जिला नेल्लोर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुदुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४३४१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेजेरला एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५२४३४१ नेल्लोर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२४३४१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२४३४१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के नेल्लोर जिले के पिन कोड ५२४३४१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चेजेरला तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, गुदुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२४३४१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२४३४१ पिन कोड चेजेरला, नेल्लोर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२४३४१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!