पिन कोड ५२४३२०

पिन कोड दर्ज करें

५२४३२० पिन कोड वेंकटचलम, नेल्लोर

नेल्लोर, आंध्र प्रदेश के ५२४३२० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४३२०
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान वेंकटचलम, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चैमुदुगुंटा बी.ओ, वेंकटचलम, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४३२०
कोड चैमुदुगुंटा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका वेंकटचलम
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुदुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४३२० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चैमुदुगुंटा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४३२०
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान वेंकटचलम, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चौतापलम बी.ओ, वेंकटचलम, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४३२०
कोड चौतापलम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका वेंकटचलम
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुदुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४३२० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चौतापलम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५२४३२० नेल्लोर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२४३२० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२४३२० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के नेल्लोर जिले के पिन कोड ५२४३२० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, वेंकटचलम तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, गुदुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२४३२० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२४३२० पिन कोड वेंकटचलम, नेल्लोर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२४३२० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!