पिन कोड ५२४३१६

पिन कोड दर्ज करें

५२४३१६ पिन कोड कोदवलुरु, नेल्लोर

नेल्लोर, आंध्र प्रदेश के ५२४३१६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४३१६
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान कोदवलुरु, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बोद्दुवारीपालेम बी.ओ, कोदवलुरु, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४३१६
कोड बोद्दुवारीपालेम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोदवलुरु
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नेल्‍लोर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४३१६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोद्दुवारीपालेम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४३१६
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान कोदवलुरु, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चौकचेरला बी.ओ, कोदवलुरु, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४३१६
कोड चौकचेरला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोदवलुरु
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नेल्‍लोर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४३१६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चौकचेरला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५२४३१६ नेल्लोर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२४३१६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२४३१६ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के नेल्लोर जिले के पिन कोड ५२४३१६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोदवलुरु तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नेल्‍लोर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२४३१६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२४३१६ पिन कोड कोदवलुरु, नेल्लोर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२४३१६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!