पिन कोड ५२४३१५

पिन कोड दर्ज करें

५२४३१५ पिन कोड अल्लुर मंडलम, नेल्लोर

नेल्लोर, आंध्र प्रदेश के ५२४३१५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४३१५
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान अल्लुर मंडलम, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अल्लुर एस.ओ, अल्लुर मंडलम, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४३१५
कोड अल्लुर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अल्लुर मंडलम
जिला नेल्लोर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नेल्‍लोर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४३१५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अल्लुर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४३१५
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान अल्लुर, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बटरकगालु बी.ओ, अल्लुर, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४३१५
कोड बटरकगालु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अल्लुर
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नेल्‍लोर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४३१५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बटरकगालु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५२४३१५ नेल्लोर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२४३१५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२४३१५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के नेल्लोर जिले के पिन कोड ५२४३१५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अल्लुर मंडलम तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नेल्‍लोर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२४३१५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२४३१५ पिन कोड अल्लुर मंडलम, नेल्लोर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२४३१५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!