पिन कोड ५२४३०९

पिन कोड दर्ज करें

५२४३०९ पिन कोड विरूर, नेल्लोर

नेल्लोर, आंध्र प्रदेश के ५२४३०९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४३०९
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान विरूर, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बथुलापल्ली बी.ओ, विरूर, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४३०९
कोड बथुलापल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका विरूर
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुदुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४३०९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बथुलापल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४३०९
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान पोदलकर, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गोलाकन्दुकुर बी.ओ, पोदलकर, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४३०९
कोड गोलाकन्दुकुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पोदलकर
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुदुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४३०९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गोलाकन्दुकुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५२४३०९ नेल्लोर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२४३०९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२४३०९ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के नेल्लोर जिले के पिन कोड ५२४३०९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, विरूर तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, गुदुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२४३०९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२४३०९ पिन कोड विरूर, नेल्लोर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२४३०९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!