पिन कोड ५२४३०६

पिन कोड दर्ज करें

५२४३०६ पिन कोड दुव्वुर, नेल्लोर

नेल्लोर, आंध्र प्रदेश के ५२४३०६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४३०६
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान दुव्वुर, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अन्नारेड्डीपालेम बी.ओ, दुव्वुर, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४३०६
कोड अन्नारेड्डीपालेम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका दुव्वुर
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नेल्‍लोर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४३०६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अन्नारेड्डीपालेम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४३०६
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान बुचिरेड्डीपालेम मंडलम, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता दुव्वुर एस.ओ (नेल्लोरे), बुचिरेड्डीपालेम मंडलम, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४३०६
कोड दुव्वुर एस.ओ (नेल्लोरे)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बुचिरेड्डीपालेम मंडलम
जिला नेल्लोर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नेल्‍लोर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४३०६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दुव्वुर एस.ओ (नेल्लोरे) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५२४३०६ नेल्लोर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२४३०६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२४३०६ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के नेल्लोर जिले के पिन कोड ५२४३०६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, दुव्वुर तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नेल्‍लोर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२४३०६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२४३०६ पिन कोड दुव्वुर, नेल्लोर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२४३०६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!