पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ५२४३०१

५२४३०१ पिन कोड एस.एस.प्रोजेक्ट, नेल्लोर

नेल्लोर, आंध्र प्रदेश के ५२४३०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४३०१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान एस.एस.प्रोजेक्ट, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता मंचलापल्ली बी.ओ, एस.एस.प्रोजेक्ट, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४३०१
कोड मंचलापल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका एस.एस.प्रोजेक्ट
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नेल्‍लोर
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४३०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मंचलापल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४३०१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान स प्रोजेक्ट, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता पदमातिखामबमपादु बी.ओ, स प्रोजेक्ट, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४३०१
कोड पदमातिखामबमपादु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका स प्रोजेक्ट
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नेल्‍लोर
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४३०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पदमातिखामबमपादु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ५२४३०१ नेल्लोर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२४३०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२४३०१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के नेल्लोर जिले के पिन कोड ५२४३०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, एस.एस.प्रोजेक्ट तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नेल्‍लोर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२४३०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२४३०१ पिन कोड एस.एस.प्रोजेक्ट, नेल्लोर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२४३०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।