पिन कोड ५२४२३९

पिन कोड दर्ज करें

५२४२३९ पिन कोड कोण्डपुराम, नेल्लोर

नेल्लोर, आंध्र प्रदेश के ५२४२३९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४२३९
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान कोण्डपुराम, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिंतालदेवी बी.ओ, कोण्डपुराम, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४२३९
कोड चिंतालदेवी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोण्डपुराम
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नेल्‍लोर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४२३९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिंतालदेवी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४२३९
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान कोण्डपुराम, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता डुबागुंता बी.ओ, कोण्डपुराम, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४२३९
कोड डुबागुंता बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोण्डपुराम
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नेल्‍लोर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४२३९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डुबागुंता बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५२४२३९ नेल्लोर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२४२३९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२४२३९ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के नेल्लोर जिले के पिन कोड ५२४२३९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोण्डपुराम तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नेल्‍लोर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२४२३९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२४२३९ पिन कोड कोण्डपुराम, नेल्लोर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२४२३९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!