पिन कोड ५२४२२७

पिन कोड दर्ज करें

५२४२२७ पिन कोड वरिकुंतपादु, नेल्लोर

नेल्लोर, आंध्र प्रदेश के ५२४२२७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४२२७
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान वरिकुंतपादु, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिन्ना कनियमपादु बी.ओ, वरिकुंतपादु, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४२२७
कोड चिन्ना कनियमपादु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका वरिकुंतपादु
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नेल्‍लोर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४२२७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिन्ना कनियमपादु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४२२७
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान वरिकुंतपादु, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता दक्कानुरू बी.ओ, वरिकुंतपादु, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४२२७
कोड दक्कानुरू बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका वरिकुंतपादु
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नेल्‍लोर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४२२७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दक्कानुरू बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५२४२२७ नेल्लोर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२४२२७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२४२२७ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के नेल्लोर जिले के पिन कोड ५२४२२७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, वरिकुंतपादु तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नेल्‍लोर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२४२२७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२४२२७ पिन कोड वरिकुंतपादु, नेल्लोर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२४२२७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!