दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ५२४१२९

पिन कोड दर्ज करें

५२४१२९ पिन कोड पेल्लाकुर, नेल्लोर

नेल्लोर, आंध्र प्रदेश के ५२४१२९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४१२९
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान पेल्लाकुर, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अक्कागारिपेटा बी.ओ, पेल्लाकुर, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४१२९
कोड अक्कागारिपेटा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पेल्लाकुर
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुदुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४१२९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अक्कागारिपेटा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२४१२९
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान पेल्लाकुर, नेल्लोर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चेमबेदु बी.ओ, पेल्लाकुर, नेल्लोरे, आंध्र प्रदेश, ५२४१२९
कोड चेमबेदु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पेल्लाकुर
जिला नेल्लोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुदुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२४१२९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेमबेदु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५२४१२९ नेल्लोर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२४१२९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२४१२९ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के नेल्लोर जिले के पिन कोड ५२४१२९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पेल्लाकुर तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, गुदुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२४१२९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२४१२९ पिन कोड पेल्लाकुर, नेल्लोर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२४१२९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।