पिन कोड ५२३३७०

पिन कोड दर्ज करें

५२३३७० पिन कोड सुम्बुम, प्रकाशम्

प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश के ५२३३७० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३३७०
क्षेत्र कर्नूल
स्थान सुम्बुम, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता औरंगाबाद बी.ओ, सुम्बुम, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३३७०
कोड औरंगाबाद बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सुम्बुम
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३३७० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक औरंगाबाद बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३३७०
क्षेत्र कर्नूल
स्थान सुम्बुम, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिन्नायबनायुनीपल्ले बी.ओ, सुम्बुम, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३३७०
कोड चिन्नायबनायुनीपल्ले बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सुम्बुम
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३३७० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिन्नायबनायुनीपल्ले बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५२३३७० प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२३३७० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२३३७० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के प्रकाशम् जिले के पिन कोड ५२३३७० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सुम्बुम तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नंदयाल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२३३७० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२३३७० पिन कोड सुम्बुम, प्रकाशम् का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२३३७० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!