पिन कोड ५२३३६९

पिन कोड दर्ज करें

५२३३६९ पिन कोड गिद्दलूर, प्रकाशम्

प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश के ५२३३६९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३३६९
क्षेत्र कर्नूल
स्थान गिद्दलूर, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता इदामकालू बी.ओ, गिद्दलूर, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३३६९
कोड इदामकालू बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गिद्दलूर
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३३६९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक इदामकालू बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३३६९
क्षेत्र कर्नूल
स्थान गिद्दलूर, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता मकतपुरम बी.ओ, गिद्दलूर, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३३६९
कोड मकतपुरम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गिद्दलूर
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३३६९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मकतपुरम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५२३३६९ प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२३३६९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२३३६९ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के प्रकाशम् जिले के पिन कोड ५२३३६९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गिद्दलूर तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नंदयाल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२३३६९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२३३६९ पिन कोड गिद्दलूर, प्रकाशम् का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२३३६९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!