पिन कोड ५२३३४६

पिन कोड दर्ज करें

५२३३४६ पिन कोड सुम्बुम, प्रकाशम्

प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश के ५२३३४६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३३४६
क्षेत्र कर्नूल
स्थान सुम्बुम, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बसिनेपालले बी.ओ, सुम्बुम, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३३४६
कोड बसिनेपालले बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सुम्बुम
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३३४६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बसिनेपालले बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३३४६
क्षेत्र कर्नूल
स्थान सुम्बुम, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता ग़लीज़ेरोगुल्ला बी.ओ, सुम्बुम, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३३४६
कोड ग़लीज़ेरोगुल्ला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सुम्बुम
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३३४६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ग़लीज़ेरोगुल्ला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५२३३४६ प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२३३४६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२३३४६ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के प्रकाशम् जिले के पिन कोड ५२३३४६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सुम्बुम तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नंदयाल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२३३४६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२३३४६ पिन कोड सुम्बुम, प्रकाशम् का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२३३४६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!