पिन कोड ५२३३३४

पिन कोड दर्ज करें

५२३३३४ पिन कोड सुम्बुम, प्रकाशम्

प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश के ५२३३३४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३३३४
क्षेत्र कर्नूल
स्थान सुम्बुम, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बस्तवारी पता स.ओ, सुम्बुम, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३३३४
कोड बस्तवारी पता स.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका सुम्बुम
जिला प्रकाशम्
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३३३४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बस्तवारी पता स.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३३३४
क्षेत्र कर्नूल
स्थान बस्तवारीपेटा, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता दर्जा बी.ओ, बस्तवारीपेटा, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३३३४
कोड दर्जा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बस्तवारीपेटा
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३३३४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दर्जा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५२३३३४ प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२३३३४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२३३३४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के प्रकाशम् जिले के पिन कोड ५२३३३४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सुम्बुम तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नंदयाल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२३३३४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२३३३४ पिन कोड सुम्बुम, प्रकाशम् का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२३३३४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!