पिन कोड ५२३२४०

पिन कोड दर्ज करें

५२३२४० पिन कोड कनिगिरि, प्रकाशम्

प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश के ५२३२४० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३२४०
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान कनिगिरि, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अक्काचेरुवु बी.ओ, कनिगिरि, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३२४०
कोड अक्काचेरुवु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कनिगिरि
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग प्रकाशम्
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३२४० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अक्काचेरुवु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३२४०
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान कनिगिरि, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अनकेपल्ली बी.ओ, कनिगिरि, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३२४०
कोड अनकेपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कनिगिरि
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग प्रकाशम्
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३२४० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अनकेपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड ५२३२४० प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२३२४० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२३२४० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के प्रकाशम् जिले के पिन कोड ५२३२४० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कनिगिरि तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, प्रकाशम् विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२३२४० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२३२४० पिन कोड कनिगिरि, प्रकाशम् का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२३२४० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!