पिन कोड ५२३२११

पिन कोड दर्ज करें

५२३२११ पिन कोड ओंगोले, प्रकाशम्

प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश के ५२३२११ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३२११
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान ओंगोले, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अण्णांगी बी.ओ, ओंगोले, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३२११
कोड अण्णांगी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ओंगोले
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग प्रकाशम्
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३२११ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अण्णांगी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३२११
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान ओंगोले, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बसवण्णापलेम बी.ओ, ओंगोले, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३२११
कोड बसवण्णापलेम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ओंगोले
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग प्रकाशम्
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३२११ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बसवण्णापलेम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५२३२११ प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२३२११ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२३२११ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के प्रकाशम् जिले के पिन कोड ५२३२११ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ओंगोले तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, प्रकाशम् विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२३२११ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२३२११ पिन कोड ओंगोले, प्रकाशम् का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२३२११ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!