पिन कोड ५२३१८०

पिन कोड दर्ज करें

५२३१८० पिन कोड ओंगोले, प्रकाशम्

प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश के ५२३१८० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३१८०
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान ओंगोले, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अम्मानबरोलु एस.ओ, ओंगोले, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३१८०
कोड अम्मानबरोलु एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका ओंगोले
जिला प्रकाशम्
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग प्रकाशम्
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३१८० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्मानबरोलु एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३१८०
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान ओंगोले, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चावतपालेम बी.ओ, ओंगोले, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३१८०
कोड चावतपालेम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ओंगोले
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग प्रकाशम्
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३१८० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चावतपालेम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५२३१८० प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२३१८० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२३१८० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के प्रकाशम् जिले के पिन कोड ५२३१८० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ओंगोले तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, प्रकाशम् विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२३१८० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२३१८० पिन कोड ओंगोले, प्रकाशम् का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२३१८० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!