पिन कोड ५२३१६९

पिन कोड दर्ज करें

५२३१६९ पिन कोड प्रचुर, प्रकाशम्

प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश के ५२३१६९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३१६९
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान प्रचुर, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अडुसुमल्ली बी.ओ, प्रचुर, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३१६९
कोड अडुसुमल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका प्रचुर
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग प्रकाशम्
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३१६९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अडुसुमल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३१६९
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान चिराला, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बुड़ावदा बी.ओ, चिराला, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३१६९
कोड बुड़ावदा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चिराला
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग प्रकाशम्
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३१६९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुड़ावदा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड ५२३१६९ प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२३१६९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२३१६९ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के प्रकाशम् जिले के पिन कोड ५२३१६९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, प्रचुर तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, प्रकाशम् विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२३१६९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२३१६९ पिन कोड प्रचुर, प्रकाशम् का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२३१६९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!