पिन कोड ५२२६६३

पिन कोड दर्ज करें

५२२६६३ पिन कोड नरसरायपेट, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२६६३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२६६३
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान नरसरायपेट, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बंदलामोत्तु एस.ओ, नरसरायपेट, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२६६३
कोड बंदलामोत्तु एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका नरसरायपेट
जिला गुंटूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नरसरायपेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२६६३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बंदलामोत्तु एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२६६३
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान ईपुरु, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बोल्लापल्ले बी.ओ, ईपुरु, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२६६३
कोड बोल्लापल्ले बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ईपुरु
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नरसरायपेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२६६३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोल्लापल्ले बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५२२६६३ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२६६३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२६६३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२६६३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नरसरायपेट तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नरसरायपेट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२६६३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२६६३ पिन कोड नरसरायपेट, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२६६३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!