पिन कोड ५२२६५९

पिन कोड दर्ज करें

५२२६५९ पिन कोड नुजेन्ड़ला, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२६५९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२६५९
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान नुजेन्ड़ला, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता ऐनवाले एस.ओ, नुजेन्ड़ला, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२६५९
कोड ऐनवाले एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका नुजेन्ड़ला
जिला गुंटूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नरसरायपेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२६५९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ऐनवाले एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२६५९
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान विनकोंडा, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चेरूवुकोममुपलम बी.ओ, विनकोंडा, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२६५९
कोड चेरूवुकोममुपलम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका विनकोंडा
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नरसरायपेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२६५९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेरूवुकोममुपलम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५२२६५९ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२६५९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२६५९ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२६५९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नुजेन्ड़ला तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नरसरायपेट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२६५९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२६५९ पिन कोड नुजेन्ड़ला, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२६५९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!