पिन कोड ५२२६४९

पिन कोड दर्ज करें

५२२६४९ पिन कोड विनकोंडा, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२६४९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२६४९
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान विनकोंडा, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिनकांचेरला बी.ओ, विनकोंडा, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२६४९
कोड चिनकांचेरला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका विनकोंडा
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नरसरायपेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२६४९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिनकांचेरला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२६४९
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान विनकोंडा, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता एणुगुपलेम बी.ओ, विनकोंडा, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२६४९
कोड एणुगुपलेम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका विनकोंडा
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नरसरायपेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२६४९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एणुगुपलेम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५२२६४९ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२६४९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२६४९ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२६४९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, विनकोंडा तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नरसरायपेट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२६४९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२६४९ पिन कोड विनकोंडा, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२६४९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!