पिन कोड ५२२४२१

पिन कोड दर्ज करें

५२२४२१ पिन कोड रेंतचिंतला, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२४२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२४२१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान रेंतचिंतला, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गोली बी.ओ, रेंतचिंतला, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२४२१
कोड गोली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रेंतचिंतला
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नरसरायपेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२४२१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गोली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२४२१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान रेंतचिंतला, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता जेट्टीपलेम बी.ओ, रेंतचिंतला, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२४२१
कोड जेट्टीपलेम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रेंतचिंतला
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नरसरायपेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२४२१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जेट्टीपलेम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५२२४२१ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२४२१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२४२१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२४२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रेंतचिंतला तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नरसरायपेट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२४२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२४२१ पिन कोड रेंतचिंतला, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२४२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!