पिन कोड ५२२४१२

पिन कोड दर्ज करें

५२२४१२ पिन कोड राजुपलेम, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२४१२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२४१२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान राजुपलेम, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बालिजेपालले बी.ओ, राजुपलेम, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२४१२
कोड बालिजेपालले बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका राजुपलेम
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नरसरायपेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२४१२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बालिजेपालले बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२४१२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान राजुपलेम, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता धूलिपाला बी.ओ, राजुपलेम, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२४१२
कोड धूलिपाला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका राजुपलेम
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नरसरायपेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२४१२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धूलिपाला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५२२४१२ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२४१२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२४१२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२४१२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, राजुपलेम तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नरसरायपेट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२४१२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२४१२ पिन कोड राजुपलेम, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२४१२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!