पिन कोड ५२२४०१

पिन कोड दर्ज करें

५२२४०१ पिन कोड मेदिकोंडुरु, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२४०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२४०१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान मेदिकोंडुरु, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता मण्डपदु बी.ओ, मेदिकोंडुरु, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२४०१
कोड मण्डपदु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मेदिकोंडुरु
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नरसरायपेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२४०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मण्डपदु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२४०१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान मेदिकोंडुरु, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता पालडूगु बी.ओ, मेदिकोंडुरु, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२४०१
कोड पालडूगु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मेदिकोंडुरु
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नरसरायपेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२४०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पालडूगु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५२२४०१ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२४०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२४०१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२४०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मेदिकोंडुरु तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नरसरायपेट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२४०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२४०१ पिन कोड मेदिकोंडुरु, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२४०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!