पिन कोड ५२२३२४

पिन कोड दर्ज करें

५२२३२४ पिन कोड कोल्लुरु, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२३२४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२३२४
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान कोल्लुरु, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बोड्डुलुरुपाडु बी.ओ, कोल्लुरु, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२३२४
कोड बोड्डुलुरुपाडु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोल्लुरु
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तेनाली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२३२४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोड्डुलुरुपाडु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२३२४
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान कोल्लुरु, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिन्तालंका बी.ओ, कोल्लुरु, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२३२४
कोड चिन्तालंका बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोल्लुरु
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तेनाली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२३२४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिन्तालंका बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५२२३२४ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२३२४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२३२४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२३२४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोल्लुरु तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, तेनाली विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२३२४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२३२४ पिन कोड कोल्लुरु, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२३२४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!