पिन कोड ५२२३१६

पिन कोड दर्ज करें

५२२३१६ पिन कोड पतसलतादिपर्रू, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२३१६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२३१६
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान पतसलतादिपर्रू, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अरेमंदा बी.ओ, पतसलतादिपर्रू, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२३१६
कोड अरेमंदा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पतसलतादिपर्रू
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तेनाली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२३१६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरेमंदा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२३१६
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान पतसलतादिपर्रू, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता दंडमुडी बी.ओ, पतसलतादिपर्रू, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२३१६
कोड दंडमुडी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पतसलतादिपर्रू
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तेनाली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२३१६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दंडमुडी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५२२३१६ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२३१६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२३१६ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२३१६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पतसलतादिपर्रू तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, तेनाली विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२३१६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२३१६ पिन कोड पतसलतादिपर्रू, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२३१६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!