पिन कोड ५२२३१४

पिन कोड दर्ज करें

५२२३१४ पिन कोड निज़ामपट्नम, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२३१४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२३१४
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान निज़ामपट्नम, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अल्लूरु बी.ओ, निज़ामपट्नम, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२३१४
कोड अल्लूरु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निज़ामपट्नम
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तेनाली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२३१४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अल्लूरु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२३१४
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान निज़ामपट्नम, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अमुदलापल्ली बी.ओ, निज़ामपट्नम, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२३१४
कोड अमुदलापल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निज़ामपट्नम
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तेनाली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२३१४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमुदलापल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५२२३१४ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२३१४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२३१४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२३१४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, निज़ामपट्नम तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, तेनाली विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२३१४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२३१४ पिन कोड निज़ामपट्नम, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२३१४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!