पिन कोड ५२२२६५

पिन कोड दर्ज करें

५२२२६५ पिन कोड रेपल्ले, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२२६५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२२६५
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान रेपल्ले, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बेठापुड़ी बी.ओ, रेपल्ले, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२२६५
कोड बेठापुड़ी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रेपल्ले
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तेनाली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२२६५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेठापुड़ी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२२६५
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान रेपल्ले, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता छात्रागड्डा बी.ओ, रेपल्ले, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२२६५
कोड छात्रागड्डा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रेपल्ले
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तेनाली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२२६५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक छात्रागड्डा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड ५२२२६५ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२२६५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२२६५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२२६५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रेपल्ले तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, तेनाली विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२२६५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२२६५ पिन कोड रेपल्ले, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२२६५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!