पिन कोड ५२२२६२

पिन कोड दर्ज करें

५२२२६२ पिन कोड कुचिनापुड़ी, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२२६२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२२६२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान कुचिनापुड़ी, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अडवुलादिवि बी.ओ, कुचिनापुड़ी, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२२६२
कोड अडवुलादिवि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुचिनापुड़ी
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तेनाली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२२६२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अडवुलादिवि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२२६२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान कुचिनापुड़ी, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अलापररु बी.ओ, कुचिनापुड़ी, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२२६२
कोड अलापररु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुचिनापुड़ी
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तेनाली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२२६२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलापररु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५२२२६२ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२२६२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२२६२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२२६२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कुचिनापुड़ी तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, तेनाली विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२२६२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२२६२ पिन कोड कुचिनापुड़ी, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२२६२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!