पिन कोड ५२२२३६

पिन कोड दर्ज करें

५२२२३६ पिन कोड तादिकोंडा, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२२३६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२२३६
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान तादिकोंडा, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अनंतवाराम बी.ओ, तादिकोंडा, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२२३६
कोड अनंतवाराम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तादिकोंडा
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुंटूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२२३६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अनंतवाराम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२२३६
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान तादिकोंडा, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता नेक्कललु बी.ओ, तादिकोंडा, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२२३६
कोड नेक्कललु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तादिकोंडा
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुंटूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२२३६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक नेक्कललु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५२२२३६ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२२३६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२२३६ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२२३६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तादिकोंडा तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, गुंटूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२२३६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२२३६ पिन कोड तादिकोंडा, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२२३६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!