पिन कोड ५२२२३३

पिन कोड दर्ज करें

५२२२३३ पिन कोड एदलपाडु, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२२३३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२२३३
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान एदलपाडु, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता एदलपाडु एस.ओ, एदलपाडु, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२२३३
कोड एदलपाडु एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका एदलपाडु
जिला गुंटूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नरसरायपेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२२३३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एदलपाडु एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२२३३
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान एदलापड़ु, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता जग्गापुरम बी.ओ, एदलापड़ु, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२२३३
कोड जग्गापुरम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका एदलापड़ु
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नरसरायपेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२२३३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जग्गापुरम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५२२२३३ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२२३३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२२३३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२२३३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, एदलपाडु तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नरसरायपेट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२२३३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२२३३ पिन कोड एदलपाडु, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२२३३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!