पिन कोड ५२२२१३

पिन कोड दर्ज करें

५२२२१३ पिन कोड चेब्रोले, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२२१३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२२१३
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान चेब्रोले, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अनमरलापुड़ी बी.ओ, चेब्रोले, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२२१३
कोड अनमरलापुड़ी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चेब्रोले
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तेनाली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२२१३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अनमरलापुड़ी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२२१३
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान संगंजगारलामुडी, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता संगंजगारलामुडी एस.ओ, संगंजगारलामुडी, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२२१३
कोड संगंजगारलामुडी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका संगंजगारलामुडी
जिला गुंटूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तेनाली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२२१३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक संगंजगारलामुडी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५२२२१३ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२२१३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२२१३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२२१३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चेब्रोले तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, तेनाली विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२२१३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२२१३ पिन कोड चेब्रोले, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२२१३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!