पिन कोड ५२२१०१

पिन कोड दर्ज करें

५२२१०१ पिन कोड बापात्ला, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२१०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२१०१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान बापात्ला, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता ए एफ स्टेशन बी.ओ, बापात्ला, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२१०१
कोड ए एफ स्टेशन बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बापात्ला
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तेनाली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२१०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ए एफ स्टेशन बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२१०१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान बापात्ला, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बापात्ला एच.ओ, बापात्ला, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२१०१
कोड बापात्ला एच.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बापात्ला
जिला गुंटूर
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तेनाली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२१०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बापात्ला एच.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५२२१०१ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२१०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२१०१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२१०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बापात्ला तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, तेनाली विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२१०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२१०१ पिन कोड बापात्ला, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२१०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!