पिन कोड ५२२०१६

पिन कोड दर्ज करें

५२२०१६ पिन कोड लेमल्ले, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२०१६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२०१६
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान लेमल्ले, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता एंड्रॉय बी.ओ, लेमल्ले, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२०१६
कोड एंड्रॉय बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लेमल्ले
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुंटूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२०१६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एंड्रॉय बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२०१६
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान लेमल्ले, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कार्लपूड़ि बी.ओ, लेमल्ले, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२०१६
कोड कार्लपूड़ि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लेमल्ले
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुंटूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२०१६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कार्लपूड़ि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५२२०१६ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२०१६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२०१६ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२०१६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लेमल्ले तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, गुंटूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२०१६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२०१६ पिन कोड लेमल्ले, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२०१६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!