पिन कोड ५२२००५

पिन कोड दर्ज करें

५२२००५ पिन कोड गुंटूर, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२००५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२००५
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान गुंटूर, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अंकिरेड्डीपालेम बी.ओ, गुंटूर, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२००५
कोड अंकिरेड्डीपालेम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गुंटूर
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुंटूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२००५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंकिरेड्डीपालेम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२००५
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान गुंटूर, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता लोयोला नगर बी.ओ, गुंटूर, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२००५
कोड लोयोला नगर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गुंटूर
जिला गुंटूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुंटूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२००५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक लोयोला नगर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५२२००५ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२००५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२००५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२००५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गुंटूर तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, गुंटूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२००५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२००५ पिन कोड गुंटूर, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२००५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!