पिन कोड ५२२००१

पिन कोड दर्ज करें

५२२००१ पिन कोड गुंटूर, गुंटूर

गुंटूर, आंध्र प्रदेश के ५२२००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२००१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान गुंटूर, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बस स्टैंड(गुंटूर) एस.ओ, गुंटूर, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२००१
कोड बस स्टैंड(गुंटूर) एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका गुंटूर
जिला गुंटूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुंटूर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२००१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बस स्टैंड(गुंटूर) एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२२००१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान गुंटूर, गुंटूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कॉलेज रोड(गुंटूर) एस.ओ, गुंटूर, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, ५२२००१
कोड कॉलेज रोड(गुंटूर) एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका गुंटूर
जिला गुंटूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुंटूर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२२००१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कॉलेज रोड(गुंटूर) एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५२२००१ गुंटूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२२००१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२२००१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के गुंटूर जिले के पिन कोड ५२२००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गुंटूर तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, गुंटूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२२००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२२००१ पिन कोड गुंटूर, गुंटूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२२००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!