पिन कोड ५२१३३२

पिन कोड दर्ज करें

५२१३३२ पिन कोड गुडलावल्ल्रू, कृष्णा

कृष्णा, आंध्र प्रदेश के ५२१३३२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२१३३२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान गुडलावल्ल्रू, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता डोकीपरड़ु एस.ओ, गुडलावल्ल्रू, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२१३३२
कोड डोकीपरड़ु एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका गुडलावल्ल्रू
जिला कृष्णा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग मछलीपट्टनम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२१३३२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डोकीपरड़ु एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२१३३२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान गुडलवलेरू, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता जक्कंचेर्ला बी.ओ, गुडलवलेरू, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२१३३२
कोड जक्कंचेर्ला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गुडलवलेरू
जिला कृष्णा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग मछलीपट्टनम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२१३३२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जक्कंचेर्ला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५२१३३२ कृष्णा, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२१३३२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२१३३२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कृष्णा जिले के पिन कोड ५२१३३२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गुडलावल्ल्रू तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, मछलीपट्टनम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२१३३२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२१३३२ पिन कोड गुडलावल्ल्रू, कृष्णा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२१३३२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!