पिन कोड ५२१३३०

पिन कोड दर्ज करें

५२१३३० पिन कोड गुडलवलेरू, कृष्णा

कृष्णा, आंध्र प्रदेश के ५२१३३० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२१३३०
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान गुडलवलेरू, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अंगलूरु एस.ओ, गुडलवलेरू, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२१३३०
कोड अंगलूरु एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका गुडलवलेरू
जिला कृष्णा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुड़ीवाड़ा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२१३३० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंगलूरु एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२१३३०
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान गुडलवलेरू, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चंद्राला बी.ओ, गुडलवलेरू, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२१३३०
कोड चंद्राला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गुडलवलेरू
जिला कृष्णा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुड़ीवाड़ा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२१३३० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चंद्राला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५२१३३० कृष्णा, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२१३३० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२१३३० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कृष्णा जिले के पिन कोड ५२१३३० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गुडलवलेरू तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, गुड़ीवाड़ा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२१३३० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२१३३० पिन कोड गुडलवलेरू, कृष्णा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२१३३० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!