पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ५२१३२९

५२१३२९ पिन कोड मुदीनेपल्ली, कृष्णा

कृष्णा, आंध्र प्रदेश के ५२१३२९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२१३२९
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान मुदीनेपल्ली, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चेवुरु बी.ओ, मुदीनेपल्ली, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२१३२९
कोड चेवुरु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मुदीनेपल्ली
जिला कृष्णा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुड़ीवाड़ा
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२१३२९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेवुरु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२१३२९
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान बनतुमिल्ली, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिनतुम्मिडी बी.ओ, बनतुमिल्ली, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२१३२९
कोड चिनतुम्मिडी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बनतुमिल्ली
जिला कृष्णा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुड़ीवाड़ा
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२१३२९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिनतुम्मिडी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ५२१३२९ कृष्णा, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२१३२९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२१३२९ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कृष्णा जिले के पिन कोड ५२१३२९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मुदीनेपल्ली तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, गुड़ीवाड़ा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२१३२९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२१३२९ पिन कोड मुदीनेपल्ली, कृष्णा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२१३२९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।